Home > अपराध > मक्के के खेत में चल रही थी इश्क की कहानी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि…

मक्के के खेत में चल रही थी इश्क की कहानी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि…

कासगंज। मक्के के खेत में इश्क की कहानी चल रही थी। मामला तो प्रेम का ही था, लेकिन जब एक समुदाय की लड़की दूसरे समुदाय के लड़के के साथ ग्रामीणों ने देखी
कासगंज। मक्के के खेत में इश्क की कहानी चल रही थी। मामला तो प्रेम का ही था, लेकिन जब एक समुदाय की लड़की दूसरे समुदाय के लड़के के साथ ग्रामीणों ने देखी, तो हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या था प्यार का भूत उतारते ग्रामीणों को देर नहीं लगी। मक्के के खेत में युवती समेत युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और युवक की पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जहां पुलिस युवती के परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने का इंतजार कर रही है। वहीं युवती ग्रामीणों और पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई।

यहां का है मामला
ये मामला अमांपुर थाना क्षेत्र के गांव महदवा का है। बताया जा रहा है कि जहां एक ओर मुस्लिम समाज के लोग ईद का पर्व मना रहे थे, तो वहीं कासगंज शहर के मोहल्ला नबाब निवासी शाहिद पुत्र छोटे अपनी बाइक लेकर महदवा गांव पहुंच गया। वह एक युवती बुलाकर मक्के के खेत में ले गया, शाहिद को ग्रामीणों ने मक्के के खेत में जाते वक्त देख लिया और लोग एकत्र हो गए। इसी बीच ग्रामीणों ने संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया और युवक की जमकर पिटाई लगाई। बाद में मौके पर पहंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया, लेकिन युवती किसी तरह भगाने में सफल रही।

तहरीर का इंतजार कर रही पुलिस
अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस युवती के परिजनों की तहरीर का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में युवती के परिजनों द्वारा तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

daily india news

 

daily gujarati news

 

daily hindi news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *